Thursday, November 20, 2008

मेरा नारको टेस्ट करा दो कोई



जब से नारको टेस्ट का का नाम बढ़ा है तब से मै भी परेशान हूँ एक अदद नारको टेस्ट के लिए।
इधर हर मामले में नारको टेस्ट की मांग बढ़ने लगी है ऊपर से तुर्रा ये कि इस टेस्ट को अदालत में सबूत के तौर परलिया ही नही जाता। अब ऐसे खूबसूरत टेस्ट को करवाना कौन नही चाहेगा सच भी माना और उससे कुछ बिगडे भीनही।

अब लोग बाग़ कहेंगे कि भला तुम हो किस खेत की मूली कि तुम्हारा नारको टेस्ट हो? तो भइया इस देश मेंलोकतंत्र है और हर चीज पर हर किसी का समान अधिकार है । ये कोई बात तो नही हुई कि नारको टेस्ट की सुविधासिर्फ़ कुछ ही लोगो तक ही सीमित रहे । हर आम-ओ ख़ास को मौका मिलना जरूरी है।

मेरे साथ सबसे बड़ी परेशानी ये है कि अभी तक मुझे अपने बारे में कुछ ख़ास पता नही चल पाया है। कई बार झूठऐसे ऐसे बोल डाले हैं कि मुझे ख़ुद पता नही है कि सच क्या था। इसके साथ ही कई बातें ऐसी हैं जो शायद सच होमेरे बारे में पर मुझे शक होता है कि झूठ तो नही है ?

एक बार नारको टेस्ट हो जाय तो सच झूठ का पता चल जायेगा और मै नारको टेस्ट की रिपोर्ट साथ रखूँगा । जब भीमुश्किल पड़ेगी निकलकर देख लूँगा।

मेरा नारको टेस्ट हो जाय तो फ़िर याद रखने की परेशानी से छुट्टी मिल जायेगी सब कुछ लिखा हुआ रहेगा।

मेरा नारको टेस्ट हो जाय तो फ़िर मै अपने आस पास के लोगो का भी नारको टेस्ट करवाऊंगा ।
मुझे शक है किजो दूकानदार सिर्फ़ १ रुपये फायदा बता कर मुझे रोज सामान बेचते हैं वो कुछ ज्यादा फायदा उठातेहोंगे । नारको टेस्ट से ये सच भी बहार आ जाएगा ।

कई दोस्त ऐसे हैं जिन्होंने मुझसे उधार ले रखा है नारको टेस्ट में उनको भी देखना है और देखना तो उनको भी है जोमौका पड़ने पर उधार नही देते।

नारको टेस्ट के फायदे बहुत हैं एक बार मेरा हो जाय तो फ़िर मै औरों को भी देख लूंगा ।

कोई सुन रहा है?

13 comments:

शोभा said...

हा हा हा अच्छा व्यंग्य है।

रेवा स्मृति (Rewa) said...

hehehehe...

रूपाली मिश्रा said...

मुझे भी कुछ लोगों का नारको एनालिसिस टेस्ट करवाना है आपका हो जाय तो हमें भी बताइयेगा

Anonymous said...

narko test ka maza. vah kya baat hai.vaise har aadme apna narko test hamesha karta hi rehata hai. fir us oopar vale se kaise bacha jaiga???
Dr. Chadrajiit Singh
chandar30@gmail.com

lifemazedar.blogspot.com
mazedarindianfoodconcept.blogspot.com
avtarmeherbaba.blogspot.com
kvkrewa.blogspot.com

Unknown said...

बेहतरीन व्यंग्य है, आपका नारको टेस्ट जल्द ही करवाया जायेगा… जरा प्रज्ञा से फ़ुरसत हो लें…

संगीता पुरी said...

आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है। आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

गोविंद गोयल, श्रीगंगानगर said...

ho jayega, do not worry
narayan narayan

Rahul Rathore said...

बहुत बढ़िया...........आपका ब्लोगिंग जगत में स्वागत है| लिखते रहिए ..............

RAJIV MAHESHWARI said...

अच्छा व्यंग्य है।लिखते रहिए

अभिषेक मिश्र said...

नार्को टेस्ट की यहाँ नई संभावनाएं दिखाई हैं आपने. स्वागत है आपका ब्लॉग परिवार और मेरे ब्लॉग पर भी.

Amit K Sagar said...

खूबसूरत. जारी रहें. शुभकामनाएं.

मेरे ब्लॉग पर आप सादर आमंत्रित हैं.

Dr. G. S. NARANG said...

bahut badiya....

प्रदीप मानोरिया said...

चिठ्ठा जगत मैं आपका हार्दिक स्वागत है ..... समय निका कर मेरे ब्लॉग पर भी पधारे
प्रदीप मानोरिया